Tuesday, October 6, 2009

शादी के ळदूऊऊऊऊ

कुछ या सभी सामग्री से नकल कर रहे हैं, जहां कुछ या अन्य


पत्नी के लिए की आवश्यकता
बन्द हो जाता है दिमाग
और लोगों को शुरू करने के लिए उसी तरह लगता है जो वे कैसे देंगे लोगों से अलग संस्कृति संक्षेप को उनकी मर्जी के कार्य

शादी के लिए विज्ञापन


मछुआरे

पत्नी चाहती है, हो खुदाई, सफाई, कीड़े और स्वच्छ मछली पकाने में सक्षम होना चाहिए.
मोटर के साथ नाव अवश्य ही है. कृपया मोटरबोट की तस्वीर भेजें.


विक्रेता

एक बार एक जीवनकाल प्रस्ताव में, अपने आप को, मूल वास्तविक पाने के लिए
लेख. सबसे सुंदर और होशियार स्नातक है चारों में से एक है
अब एक पत्नी के लिए देख रहे हैं. और तुम एक भाग्यशाली वह चुनता है हो सकता है!
अपना घर, कार और सफल कॅरिअर क्या!


अर्थशास्त्री

मैं एक पत्नी की मांग में हूँ. आपूर्ति महान है, हालांकि मेरे आवश्यकताओं
उच्च रहे हैं. लेकिन मेरी मांग की लोच भी बर्दाश्त नहीं करना चाहिए
राष्ट्रीय हितों पर भारी बोझ.

गणितज्ञ

पत्नी से मेरे जीवन का फार्मूला पूरा जरूरी है. हो गिनना अवश्य
और समझ परिसर बीजीय logarithms. को मदद की जरूरत है और आगे
मेरे परिवार इकाई.



आईटी सलाहकार

अच्छी तरह से मेरे जीवन में सुधार के लिए निश्चित कमरा है. गति
सूचना के मेरे वर्तमान प्रवाह और प्रक्रियाओं के नीचे चल रही है और
मेरी ज़िंदगी में एक पत्नी के इंजेक्शन कुशलता में सुधार के लिए बाध्य है.
संगतता एक मुद्दा हो सकता है.



बिजनेस व्यक्ति

पत्नी कंपनी के लिए चाहते थे.


राजनीतिक
मुझे लगता है इस दुनिया में एक की आवश्यकता है, पर हम रहते हैं तरीके में सुधार,
जीवन के अनुरूप और प्रक्रियाओं को बनाने के अतीत पर मतभेद
और छोटे comings. मुझे विश्वास है कि हम लोग किसी को जरूरत
हमारे जीवन का हिस्सा. के लिए माता पिता के हुड का आनंद महसूस करता हूँ, और भालू
सामाजिक जिम्मेदारियों को, जैसा कि हम एक सभ्य समाज में होना चाहिए
(आदि आदि और रही बात के लिए) नहीं ----------- और अपने भाषण किया जाता है पर

कार डीलर
एक मजबूत, विश्वसनीय, कम गिरावट पत्नी चाहता था. में होना चाहिए
बहुत अच्छा काम कर हालत.


किसानों
अच्छे स्टॉक से एक पत्नी की तलाश है. Breading के लिए आवश्यक है.


वकील
मैं इसके द्वारा अपने आप के लिए एक योग्य उम्मीदवार के रूप में मांगना प्रस्ताव
पत्नी की शादी के बाद के बाद. जिस व्यक्ति के लिए मैं देख रहा हूँ चाहिए
-कड़ाई से एक लड़की है. लड़की को कड़ाई से एक लड़की के साथ होना चाहिए
सबूत के लिए इस दृष्टिकोण है कि वह एक लड़की है समर्थन करते हैं. लड़की होना चाहिए
इस सेवा और मेरा भगवान अर्थात के अधिकार क्षेत्र को आत्मसमर्पण करने को तैयार
मैं स्वयं. कोई आपत्ति नहीं है और खारिज किया जाएगा नहीं होगा
निरंतर. सभी देयताओं के रूप में सीमित विश्वास में लागू रिक्त हैं
और किसी भी तरह के हमारे हिस्से पर विफलता की स्थिति में शून्य.



पायलट

पत्नी को मेरी जिंदगी पूरी जरूरी है. कृपया केवल अध्यक्षता स्तर
आवेदकों. वह अपने सिर बादलों में नहीं होगा, लेकिन उसके पास
दृढ़ता से जमीन पर पैर. उसके दिल में इसे के लिए होना चाहिए लंबा
ढोना. वह एक कांटा, जहां मैं चारों ओर हाथ चाहिए और वह बिल्कुल भी होना चाहिए aerodynamically ध्वनि हो! होगा!


बैंकर

चाहता था पत्नी ने मुझे में रुचि है और मेरे क्रेडिट के साथ कौन लेता है उसे
सेवा.


SHAAYAR कवि ()

बड़ी muddat के एक arazoo jagi है baad, के भी हम शादी
shooda हो, जाए क्या bahaana शादी karaney .......... का ..... joh
kurrey sarey sarey, ....... हाँ माई butaatah हूँ Kyoon प्रमुख yaroo
यूबी घर keh kaam hotah nahee sarey sarey खुद.


ACCOUNTANT

एक लड़की - आवश्यक 5'8 'एवं' 36 '24 के आंकड़े के लिए एक अच्छा सिर के साथ 36'.
वह अनावश्यक है और खर्च करने के खिलाफ होगी उसे बहुत
प्रकृति के सृजन में से एक कुछ खर्च के रूप में अपने जीवन के रूप में होना चाहिए
संभव है. वह एक अच्छा व्यक्तित्व से लाभ और एक क्रेडिट होना चाहिए
उसके परिवार को.


शराबी शराबी ()

एक लड़की को चाहता था. लड़की के पिता अधिमानतः एक पेय चाहिए
कारखाना. मैं कभी कभी एक शराबी जो पीता हूँ जब दोस्त
आ दौर. दोस्तों के दौर आते ही सात बार एक हफ्ते में. लड़की
पसंदीदा जो मुझे बार घर से उठाने के लिए कर सकते हैं पट्टी. व्यक्तिगत तौर पर बैठक में
परीक्षण के लिए एक बार या भेज पीता है. नमूना पर्याप्त होना चाहिए.

छोटी टेक्सी ड्राइवर

हैलो! हैलो! फोन नंबर 9. यह 9 संख्या मैं से बोल रहा हूँ
x-उद, एर्म एक पत्नी के लिए मुझे लेने की जरूरत है. ड्राइविंग लाइसेंस नहीं
जरूरी है, लेकिन नक्शे पढ़ने कौशल एक बोनस हैं.


भिखारी

अल्लाह के नाम बराबर कोई एक बीवी डी डी, Doosre apni करने के nahi
हाय डी, डी अल्लाह तेरह bhala करे, तुझे एक के badle करना
डी डी!


बिल्डर

एक पत्नी चाहती थी कि मेरे जीवन की नींव पर मदद का निर्माण. चाहिए
घरेलू और जमीन से संबंध बनाने को तैयार है.


डॉक्टर

मैं एक पत्नी के लिए देख रहा हूँ मेरे जीवन में खालीपन का इलाज. फिर भी
यदि आप एक दूसरी राय की जरूरत महसूस हो तो वह मेरे द्वारा ठीक है.


सेना कमांडो

जीवन में मेरा लक्ष्य अपने आप को आदर्श पत्नी को मिल रहा है. सफल
आवेदकों को एक क़लमतराश और एक कंपास का उपयोग सक्षम होना चाहिए. वह कौन
हिम्मत जीतता है. छलावरण प्रदान की है.


रेस कार ड्राइवर

एक आदर्श पत्नी को अपनी तेजी के साथ जीवन में फिट जरूरी है. चाहिए
को गति रखें!


अंतरिक्ष यात्री

मैं एक पत्नी की खोज कर रहा हूँ मेरी जिंदगी में जगह को भरने के. किसी को
मेरी जगत का हिस्सा. लगता है अवश्य है कि इस दुनिया से बाहर हैं!


और पिछले नहीं बल्कि कम से कम

मैं छपा है

चाहती थी एक स्त्री डब्ल्यूएचओ प्राप्त है
सफाई
धोने
सुखाने
पैकिंग
कर उपस्कर संभालना

No comments:

Post a Comment